Advertisements

fairness creams in india: salman khan becomes new brand ambassador of fair and handsome – सलमान खान का फेयर एंड हैंडसम के साथ रेडियंट स्किन का वादा

[ad_1]

वे दिन अब जा चुके हैं जब पुरुष खुद को आकर्षक दिखाने के लिए मात्र रूटीन शेव और बाल कटवा लिया करते थे। वह एक दौर था, जिसमें मेल जेंडर को मर्दानगी के साथ जोड़ा जाता था, और इसलिए पुरुषों की स्किनकेयर को उतना महत्व नहीं दिया जाता था। । नए मेट्रोसेक्सुअल कल्चर के साथ, पुरुषों को अब सेल्फ-ग्रूमिंग, बॉडी इमेज और हाइजीन की अधिक जानकारी है।

अब नए जमाने का शख्स अपनी त्वचा की देखभाल करने में गहरी दिलचस्पी ले रहा है। जो कि ठीक भी है। त्वचा मानव शरीर के लिए सबसे जरूरी होती है और समान रूप से पुरुषों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए काम करती है। लेकिन पुरुषों को ऐसे सांस्कृतिक बदलाव का नेतृत्व करने की क्‍या आवश्‍यकता पड़ी कि उन्‍होंने अपनी त्वचा, बालों और शरीर की देखभाल करनी शुरू कर दी? रिसर्च और मार्केट की रिपोर्ट कहती है कि महिलाओं को आकर्षित करने के बजाय पुरुष करियर के विकास में अन्य पुरुषों के मुकाबले प्रतिस्पर्धा में बढ़त हासिल करना चाहते हैं।

ग्रूमिंग की अधिक आवश्‍यकता होने के कारण, कुछ पुरुष महिलाओं के उत्पादों का उपयोग करने की हद तक चले गए, क्योंकि पुरुषों के लिए विशेष रूप से कोई भी उत्‍पाद नहीं बनाया गया था। 2005 में, इमामी ने फेयर एंड हैंडसम लॉन्च किया, जो कि 15 वर्षों से पुरुषों का एक लीडिंग ब्रांड बना हुआ है। यह पुरुषों की कठोर त्‍वचा पर काम करने के लिए डिजाइन किया गया है। इन उत्‍पादों की वजह से पुरुष अब ग्रूमिंग रिजाइम को स्थापित करने में सक्षम हो गए हैं।

Advertisements

इसमें मौजूद एडवांस फॉर्मूलेशन के साथ, फेयर एंड हैंडसम रेडिएशन क्रीम 7 दिनों में तेल के उत्‍पादन को कम करने और त्‍वचा में चमक भरने का वादा करती है। यह त्वचा को सूरज की हानिकारक यूवी किरणों से बचाती है और एक यूथफुल लुक देती है। इसमें शक्तिशाली प्रो-पेप्टाइड टीएम है, जो पुरुषों की सख्त त्वचा को भीतर से चमक देता है।

दूसरी ओर फेयर एंड हैंडसम फेस वॉश की एक्टी-रेडिएंट टेक्नोलॉजी चेहरे से गंदगी और प्रदूषण को साफ करती है और तुरंत चमकदार, फ्रेश और यूथफुल लुक प्रदान करने में मदद करती है। सुपरस्टार सलमान खान को हाल ही में फेयर एंड हैंडसम का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इस एसोसिएशन का एक विशाल अभियान 20 नवंबर से लाइव हो गया है। यहां उसकी एक झलक देखें।

Advertisements

फेयर एंड हैंडसम उत्पादों की रेंज के साथ, इमामी ने भारतीय पुरुषों को न केवल बहुत जरूरी स्किनकेयर रूटीन स्थापित करने का मौका दिया है, बल्कि हर समय फ्रेश, सुंदर, ग्रूम्‍ड और अत्यधिक आत्मविश्वास महसूस करने की एक वजह भी दी है। तो, समय आ गया है कि आप अपनी त्‍वचा को इन उत्पादों के इस्तेमाल से खूबसूरत बनाएं।

अस्वीकरण: लेख को इमामी की ओर से टाइम्स इंटरनेट की स्पॉटलाइट टीम द्वारा लिखा गया है।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!